बुधवार, 18 जनवरी 2012

जन्नत में गिलमा का क्या काम है ?


कुरान में मुसलमानों से वादा किया गया है कि मरने के बाद उनको जन्नत में कुंवारी और सुन्दर हूरें दी जाएँगी .और साथ में सुन्दर अल्पायु के लडके भी दिए जायेंगे जिन्हें "गिलमा " कहा जाता .क्योंकि मुसलमान लड़कों के भी शौक़ीन होते हैं .वह जन्नत में जाये बिना ही यहीं अपनी इच्छा पूरी करते आये हैं .इसी के बारे में जानकारी दी जा रही है .
यदि कोई व्यक्ति दुर्भावना रहित निष्पक्ष रूप से इस्लामी साहित्य ,मुस्लिम शासकों का इतिहास और मुसलमानों आचार विचार का गंभीर अध्यन करने पर आसानी से इस बात का निष्कर्ष निकला जा सकता ,कि है हरेक कुकर्म और अपराध का सम्बन्ध इसी गलत धार्मिक शिक्षा से है .ऐसा ही एक दुर्गुण है जो इस्लाम के साथ ही सम्पूर्ण विश्व में फ़ैल गया है ,जिसको समलैंगिकता (Homo sexuality ) भी कहते हैं .और दूसरा दुर्गुण अफगानिस्तान ,पाकिस्तान और में मौजूद है जिसे "बच्चा बाजी " कहा जाता है .इसी तरह भारत में हिजड़ों कि प्रथा भी मुस्लिम शासक ही लाये थे .जिनको "मुखन्निस(Arabic مخنثون "effeminate ones") कहते हैं .यह ऐसे लडके या पुरुष होते हैं ,जिनका पुरुषांग काट दिया जाता ताकि वह स्त्री जैसे दिखें .और जब वह हरम में काम करें तो वहां की औरतोंसे कोई शारीरिक सम्बन्ध नहीं बना सकें .समलैंगिकता इस्लाम से पूर्व और इस्लाम के बाद भी किसी न किसी रूप से मुस्लिम देशों में मौजूद है .इसके लिए हमें कुरान ,हदीस और इतिहास का सहारा लेना जरुरी है .देखिये -
1-इस्लाम से पूर्व समलैगिकता 


इस्लाम से पहिले अरब के लोग सुन्दर लड़कों के साथ कुकर्म करते थे ,यह खुद कुरान से साबित होता है ,जो कहती है 
"जब हमारे फ़रिश्ते लड़कों के रूप में लूत( एक नबी ) के पास गए ,तो वह उन लड़कों के बारे में चिंतित हो गया .और खुद को बेबस समझाने लगा ,क्योंकि उसकी जाति लोग लडके देखते ही उसके घर की तरफ दौड़े आ रहे थे .क्योंकि वह लोग हनेशा से ऐसा कुकर्म करते रहते थे .लूत ने उन से कहा हे लोगो यह मेरी बेटियां हैं जो लड़कों से अधिक उपयोगी हैं और बिलकुल पाक हैं ,तुम लड़कों से साथ कुकर्म करके मुझे लज्जित नहीं करो .क्या तुम में कोई भला आदमी नहीं है ,वह बोले हमें तेरी बेटियों से कोई मतलब नहीं .तुम तो जानते हो की हमारा असली इरादा क्या है " 
सूरा -हूद 11 :77 से 79 
"लूत ने कहा तुम अपनी कम वासना की पूर्ति के लिए लड़कियों को छोड़कर लड़कों के पास जाते हो "सूरा-अल आराफ़ 7 :80 


2-जन्नत में लडके मिलेंगे 


आपको यह बात जरुर अजीब लगेगी कि एक तरफ कुरान लड़कों के साथ दुराचार को बुरा कहती है ,और दूसरी तरफ लोगों को जन्नत में सुन्दर लडके मिलने का प्रलोभन देती है .जन्नत के इन लड़को को "गिलामाغِلمانُ " कहा गया है .कुरान में इनका ऐसा वर्णन है .
" और उनके चारों तरफ लड़के घूम रहे होंगे ,वह ऐसे सुन्दर हैं ,जैसे छुपे हुए मोती हों "सूरा -अत तूर 52 :24 
"وَيَطُوفُ عَلَيْهِمْ غِلْمَانٌ لَّهُمْ كَأَنَّهُمْ لُؤْلُؤٌ مَّكْنُونٌ" 52:24
"वहां ऐसे किशोर फिर रहे होंगे जिनकी आयु सदा एक सी रहेगी (immortal youths ) सूरा -अल वाकिया 56 :17 
इन लड़कों की हकीकत कुरान की इस आयत से पता चलती है ,जो कहती है कि,
"ऐसे पुरुष जो औरतों के लिए अशक्त हों (who lack vigour ) सूरा -नूर 24 :31 
बोलचाल की भाषा में हम ऐसे पुरुषों नपुंसक या हिजड़ा (Eunuchs ) कहते हैं . मुस्लिम शासक कई कई औरते रखते थे ,और हरम की रक्षा के लिए हिजड़े रखते थे .जिन्हें "खोजा सरा" कहा जाता था .रसूल की हरम में भी कई औरतें थी .इसके लिए हिजड़ों की जरूरत होती थी .यह बात इन हदीसों से पता चलती है .सभी प्रमाणिक हदीसें हैं .
3-रसूल हिजड़े रखते थे .

अपने हरमों में हिजड़ों को रखना इस्लाम की पुरानी परंपरा है .और रसूल के घर में भी हिजड़े रहते थे ,और कभी रसूल खुद हिजड़े खरीदते थे ,जो इन हदीसों और सीरत से पता चलता है ,
"अमीरुल मोमिनीन आयशा ने कहा कि एक हिजड़ा रसूल के पास आता था .और एक दिन जब रसूल घर में घुसे तो उनकी पत्नियाँ औरतों के बारे में चर्चा कर रही थी .कि जब औरत आगे बढाती है तो चार गुनी और पीछे चलती है तो उनका पेट आठ गुना निकलता है .रसूल बोले मुझे इस बात पर विश्वास नहीं ,शायद यह हिजड़ा अधिक जानता हो . तब औरतों ने उस हिजड़े से पर्दा कर लिया .
Narrated Aisha, Ummul Mu'minin: A mukhannath (eunuch) used to enter upon the wives of Prophet . They (the people) counted him among those who were free of physical needs. One day the Prophet entered upon us when he was with one of his wives, and was describing the qualities of a woman, saying: When she comes forward, she comes forward with four (folds in her stomach), and when she goes backward, she goes backward with eight (folds in her stomach). The Prophet  said: Do I not see that this (man) knows what here lies. Then they (the wives) observed veil from him. 
Sunan Abu-Dawud, Book 32, Number 4095: 
4-रसूल ने हिजड़ा ख़रीदा 


अरब में इस्लामी कल में गुलामों का बाजार लगता था ,और एक दिन जब रसूल गुलाम खरीदने गए तो उन्हें एक हिजड़ा मिला जिस का वर्णन सीरत ( मुहम्मद की जीवनी ) में इस तरह मिलता है 
"एक बार रसूल बाजार गए तो उनको वहां "जाहिर "(एक हिजड़ा ) मिल गया ,जिसे रसूल पसंद करते थे .तभी रसूल ने जाहिर को पीछे से आकार पकड़ लिया .जाहिर बोला मुझे छोडो ,तुम कौन हो ,रसूल बोले मैं गुलामों का व्यापारी हूँ ,यानि गुलाम खरीदने वाला हूँ .जब जाहिर को पता चला कि यह रसूल हैं ,तो वह रसूल कि छाती से और जोर से चिपट गया "
One day, Muhammad went to the market, there he found Zahir, whom he liked, so he hugged him from behind. Zahir said: let go of me, who are you? Muhammad told him: I'm the slave trader (literally, I'm the one who buys the slaves), and refused to let go of him so when Zahir knew it was Muhammad, he drew (stuck) his back closer to Muhammad's chest.


فى يوم خرج محمد إلى السوق فوجد زاهرا وكان يحبه فأحتضنه من الخلف 
فقال له زاهر اطلقنى من انت؟ فقال له محمد انا من يشترى العبيد ورفض ان 
يطلقه فلما عرف زاهر أنه محمد صار يمكن ظهره من صدر محمد 
السيرة الحلبية ج 3 ص 441 وفتحي رضوان في (الثائر الأعظم) ص 140 
Al Seera Al Halabya (Muhammad's Biography) by Al Halabya, volume 3, p. 441 and Fathy Rdwan in his book Al Tha'er al A'azam (The greatest rebel)


5-गुलाम लड़कों का काम

गुलाम लड़कों (slave boys ) यानी गिलमा से कई तरह के काम कराये जाते है ,जिनमे एक के बारे में इस हदीस में लिखा है ,
"अनस बिन मलिक ने कहा कि जब भी रसूल शौच के लिए जाते थे ,तो मैं उनके साथ रहता था .और मदद के लिए एक लड़का पानी से भरा बर्तन रखता था .ताकि वह पानी से रसूल के गुप्त अंगों को धो सके "
"وروى أنس بن مالك :
كلما رسول الله ذهب للرد على المكالمة من الطبيعة، وأنا مع صبي آخر يستخدم لمرافقته مع بهلوان كامل من الماء. (وعلق هشام "، حتى انه قد غسل فرجه معها".)
Narrated Anas bin Malik: 
Whenever Allah's Apostle went to answer the call of nature, I along with another boy used to accompany him with a tumbler full of water. (Hisham commented, "So that he might wash his private parts with it.") 
(Sahih Al-Bukhari, Volume 1, Book 4, Number 152; see also Numbers 153-154


6-बच्चा बाजी 


बच्चा बाजी(Pederasty) ,यह इस्लाम का एक मनोरजन है ,इसमे छोटे छोटे लड़कों या तो खरीद कर या अगवा करके उठाव लिया जाता है .फिर उनको लड़कियों के कपडे पहिना कर नाच कराया जाता है .और नाच के बाद उनके साथ कुकर्म किया जाता है .कभी कभी ऐसे लड़कों को खस्सी करके (Castrated ) हिजड़ा बना दिया जाता है .यह इस्लामी परम्परा अफगानिस्तान ,सरहदी पाकिस्तान में अधिक है .इस कुकर्म के लिए 9 से 14 साल के लड़को को लिया जाता है .अफगानिस्तान में गरीबी और अशिक्षा अधिक होने के कारण वह आदर्श इस्लामी देश है .इसलिए वहां बच्चा बाजी एक जायज मनोरंजन है .विकी पीडिया में इसका पूरा हवाला मिल सकता है ,इसकी लिंक दी जा रही है .
http://en.wikipedia.org/wiki/Bacha_Bazi
अधिक जानकारी के लिए यू ट्यूब से एक लिंक दी जा रही है ,
Homosexual Pedophilia in Afghanistan: Bacha Bazi
http://www.youtube.com/watch?v=P1BNeXTLHoY

7-मुस्लिम शासकों ने हिजड़े बनाये 

अरब लोगों में गिलमा यानी Salve Boys रखने की पहुत पुरानी परम्परा है .इसे इज्जतदार होने की निशानी समझा जाता था .अमीर उन गिलमा लड़कों के साथ कुकर्म किया करते थे .कुरान में गिलमा के बारे में सुन्दर लडके कहा गया है .लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि गिलमा लडके हिजड़े होते हैं ,जिन्हें कम आयु में ही Castrated करके हिजड़ा बना दिया जाता है .इसके बारे में प्रमाणिक और विस्तृत जानकारी खलीफा अल रशीद और खलीफा अल अमीन के इतिहास से मिलती है .जिसे सन 1948 में लन्दन से प्रकाशित किया गया था किताब का नाम "Hitti PK (1948) The Arabs : A Short History, Macmillan, London, p. 99उसी से यह अंश लिए जा रहे हैं .दसवीं सदी ने खलीफा अल मुकतदिर (908 -937 ) ने बगदाद में अपने हरम में रखने के लिए 11 हजार लड़कों को हिजड़ा बनवाया ,जिनमे 7 हजार हब्शी और 4 हजार लडके ईसाई थे .( पेज 174 -175 ) इसका एक उद्देश्य तो उनके साथ कुकर्म करना था .और दूसरा उदेश्य पराजित लोगों को अपमानित करना भी था .
बाद में यही काम भारत में आनेवाले हमलावर मुस्लिम शासकों ने भी किया ,जैसे जब बख्तियार खिलजी ने बंगाल पर हमला किया था ,तो उसने बड़े पैमाने पर 8 से 10 साल के हिन्दू बच्चों को हिजड़ा बना दिया था .बाद में मुगलों कि हुकूमत में (1526 -1799 ) में भी हिजड़े बनाए जाते रहे .इसका वर्णन "आईने अकबरी : में भी मिलता है .इसमे लिखा है अकबर ने 1659 में करीब 22 हजार राजपूत बच्चों को हिजड़ा बनवाया .बाद में जहाँगीर ने और औरंगजेब ने भी इस परंपरा को चालू रखा .ताकि हिन्दू वंशहीन हो जाएँ .इस से पहले सुल्तान अला उद्दीन खिलजी ने 50 हजार और मुहम्मद तुगकक ने 20 हजार और इतने ही फिरिज तुगलक ने भी हिजड़े बनवाये थे .
यहांतक कुछ ऐसे भी हिजड़े थे जो दिल्ली के बादशाह के सेनापति भी बने ,जैसे अल उद्दीन का सेनापति "मालिक काफूर " हिजड़ा था .और कुतुबुद्दीन का सेनापति "खुसरू खान " भी हिजड़ा ही था .महमूद गजनवी और उसके हिजड़े गुलाम के "गिलमा बाजी" (homo sexual ) प्रेम यानि कुकर्म (Sodomy ) को इकबाल जैसे शायर ने भी आदर्श बताया है .क्योंकि यह कुरान और इस्लाम के अनुकूल है .(नोट -लेख का अंतिम भाग सारांश रूप में है ,पूरा विवरण अंग्रेजी में दी गयी साईट में देखें )
भारत सभी देशभक्त और धर्मप्रेमी लोगों से अनुरोध है कि ,किसी प्रकार के झूठे प्रचार में नहीं फंसें .इस्लाम को ठीक से समझें .आने वाले खतरों से सचेत होकर देश धर्म की रक्षा के लिए कटिबद्ध हो .और जिनको किसी ने हिजड़ा बना दिया हो वह हमें क्षमा करें .

http://islamic-slavery.blogspot.com/
http://www.faithfreedom.org/articles/islamic-jihad-articles/islamic-slavery-part-10-sex-slavery-concubinage-and-ghilman/    

19 टिप्‍पणियां:

  1. MAHASHAY APAKE SABHI LEKH SACH AUR TARIPH KE KABIL HAI .ASAL ME ISLAM EK SHAUTANI KAUM DARME HAI.AUR MUHAMMAD SHAUTAN KA RASUL. JO KURAN KE JARIAI HINDU.YAHUDI .KISAHAN PAR ATYACHAR KAR KE .DUNIYA ME ISLAM PHAILANA CHAATA HAI.**MAHASHAY APAKE SABHI LEKH BHARAT KE SABHI BHASHAO ME DO.******GABRIEL . CHEULKAR. ***ASHDOD .*ISRAEL

    उत्तर देंहटाएं
    उत्तर
    1. DOST JIS DIN ISLAM KO JAN JAO GE US DIN SHARMA JAISE LOGON KO SHAITAN KAHO GE,, AUR ISLAM HI KO MANO GE.....

      YA POONCH LO UN SE JO MUSALMAN HO CHUKE HAI....

      हटाएं
    2. Jo musalman ho gaya hai us se pahle puchho ki use kese banaya gay hi dara ke dham ka k ya ye ek se jaada shadi karne ki lalch ne

      हटाएं
  2. BROTHER,,
    KISI BHI CHEEZ KO GALAT LIKH DENE SE BHANSDA NAHPHOOT JATA,,
    MAI SHARMA JI KO CHALLENGE KARTA HUN K WO MUJH SE AISE HI ONLINE COMMENT PAR BAT KARE, TAKI SACH SAMNE AYE..
    AUR YE BAT TO TAYE HAI K WO AYEN GE NAHO,,
    KYUN K UN KA BHANDA PHOOT JANE KA DAR HAI.....

    PAR CHOR KAB TAK CHHUPE GA ,, EK NA EK DIN TO PAKAD ME AYE GA...

    BHAEEYON PANDIT JI NE YE TO PATAYA K JANNAT CHOTE BACHCHE DIYE JAYEN GE,,, YAHAN TAK SAHI HAI

    US K AGE SHARMA JI NE APNA KAMINA PAN DIKHA DIYA,, JHOOT BOL KAR,, UN SE POONCHO K AISA KAHAN LIKHA HAI K BACHHE GALAT KAM K LIYE DIYE JAYEN GE,,

    DOSTON JANNAT ME BACCHE LOGON K SAMNE KHELTE RAHEN GE,, AUR DAUD DAUD KAR JANNATI KA KAM KAREN GE..
    BACHCHE IS LIYE K BACHCHE KHOOB SOORAT AUR MASOOM HOTE HAIN.. AUR LOG MASOOMON KO PASAND KARTE HAINN....

    SHARMA JI AGAR HO AUR DEKH RAHE HO,, TO SAMNE AO AUR BAT KARO TAKI TUMHARE YAHI SITE WALE LOG DEKHEN K AAP KA BHANDA KAISE PHAT'TA HAI

    ALLAH KI LANAT HO JHOOTON PAR....

    उत्तर देंहटाएं
  3. ASLAM MIAN APNE TARK KI SUPPORT ME HAWALA DIJIYE .BATAYE KI MUHAMMAD SE NIKAH KE WAKT AYESHA AURAT THI YA BACHCHI.

    उत्तर देंहटाएं
  4. Aslam koi to ref. do koi to hadish hogi beta??
    mullo ki jannat ka matlab sex ka free adda hi hota hai

    उत्तर देंहटाएं
  5. ye sub alla ke bare me galat salat lihrha hi jokohi bi vokabina kabi to is duni ya me pakad me aye gha vo tho ab nahi bac paye ga is duniya me agr is peg me likha huva sub ko malu pad jay ga tho tu to gaya kamse ye sub likne vala jo koi biho vobohat hi badao gunegar hi

    उत्तर देंहटाएं
  6. दोस्तो आज कल आशा+राम का बडा विवाद छीडा हुआ हे ऊसके ऊपर ऐक लडकी के साथ योन षोष्ण (बलातकार) करने का आरोप हे हेजो ईन पाखंडीओ के लीये कोई बडी बात नही है
    दरसल ईनकी संस्कुरुती ही ईन्हे यही सीखाती है
    ईनके खुद भगवान ही ईसी तरह का तुच्छ काम करते थे
    चलीये ऊदाहरण के लीये आपको ऐक ऐसा ही तुच्छ काम करने वाले वीष्णु की कहानी बताता हु
    ऐक बार हुआ यु के शीव के ही अंश जलंन्धर के साथ सभी देवताओ की जंग छीड गई पर जलंन्धर को मारना मुश्कील था क्यु के ऊसको वरदान था के ऊसको कोई नही मार सकता
    ऊसे मारने का सीर्फ ऐक ऊपाय था के जलंन्धर की पत्नी ब्ररीन्दा का पती व्रतता को भंग करने पर ही जलंन्धर की मोत हो सकती हे यानी के ब्रीन्दा का बलातकार करना
    तो सभी देवताओ ने ये नीरण्य कीया के ये काम बलातकारी वीष्णु को सोपा जाये
    तब वीष्णु ने जलंन्धर जेसा रुप धारण करके ब्रीन्दा के पास जाकर धोखे से ऊसै संभोग (बलातकार) कीया
    और जलंन्धर को मारना संभव हुआ
    और यही नही ऐसे तो ईनके देवताओ के कई बलातकारी कीस्से हे
    वीष्णु ने त्रीुषी गौतम का रुप धारन करके अहील्या के साथ संभोग (बलातकार) कीया था
    चन्द्रमा ने अपने गुरु ब्रहस्पती की पत्नी के साथ संभोग (बलातकार) कीयाथा
    त्रुीषी परासर ने सांन्तनु की पत्नी सत्यवती से यग्य के दोरान संभोग (बलातकार) कीया था
    और अश्वमेघ यग्य के दोरान तो घोडे के साथ भी......
    तो अब आप खुद सोच लीजीये के आशाराम हो या िनत्यानंद ये खुदकी नजर मे और अपने धर्म की संस्कुरुती के हीसाब से कोई गलत काम नही कर रहे है
    ये तो सीर्फ अपनी महान वैदीक धर्म के िनयमो का पालन कर रहे है

    क्रीप्या कोई भी बेहस करने से पेहले ईस तथ्य को अपने ग्रंथो मे जांचे

    उत्तर देंहटाएं
    उत्तर
    1. सुन बे चूतिये तू पहले देख की मुहमद साहब ने अपनी बेटी को रखेल बना के रखा था
      अपनी ताई की डेड बॉडी के साथ सम्भोग किया
      उसने तो किसी को भी नहीं छोड़ा
      वो लुटेरा था
      वो लूट का माल रखने के लिए ही उसने ऐसी आयते बनायीं की सारा माल उसको ही मिलता रहे
      अबे सूअर की गांड के कीड़े पहले कुआरॉन पढ़ तब आना मौलवियो ये मत पूछ
      सब समझ में आ जायेगा

      हटाएं
  7. मित्रो आप जो चित्र देख रहे हो, पूरी दुनीया इसे केहती है, adam's bridge या आदम का पूल,
    और सिर्फ बेवकूफ, महामूर्ख हिन्दु इसे केहते है, राम सेतू,जब भी कोइ काल्पनीक कथा रामायण के काल्पनीक पात्र राम पर संदेह व्यक्त करता है तो ये मुर्ख हिन्दू ले देकर राम सेतू (adam's bridge) की दुहाई देते रेहते है.
    मै आपसे केहता हू कि किसी काल्पनीक हास्य कथा के काल्पनीक पात्र का नाम किसी वास्त्वीक वस्तु से जोड़ देने से वो काल्पनीक पात्र सत्य नही हो जाता, जैसे कि स्पाइडर मेन और सुपर मेन जैसी फिल्मो मे हम देखते है की स्पाइडरमेन को बड़ी-बड़ी इमारतो, पूलीयाओ से कूदते, उछलते हुऎ दिखाते है, वास्तव मे वे सभी इमारते और पूलीयाए मौजूद है, लेकीन इसका ये मतलब नही की स्पाइडर मेन भी हकीकत मे है,मै क्या केहना चाह रहा हू आप समझ गये होंगे, तो आप इन लोगो की फालतू बातो मे न आये और अपने हिन्दू होने पर शर्म मेहसुस करते रहे

    उत्तर देंहटाएं
    उत्तर
    1. अबे सूअर तू सेतु को छोड़
      दो महा सागर के बारे में बोल जिसमे हिन्द और अंटार्कटिक सागर मिलते है पर पानी अलग अलग दीखता है
      जो बोला जाता है की मुहम्मद साहब के कहने पर ही ऐसा हुआ था
      ऐसा ही था तो मुहमद साहब ने क्यों अपनी मौत नहीं रोकी

      हटाएं
  8. आओ भक्तो आज बाबा आपको सूनवायेगे
    मादरचोद भगवान शिव शंकर गांडू कि हिन्दु धर्म ABCD
    ए_फाँर एक था चुतिया भगवान शिव शंकर मादरचोद
    दूसरा मादरचोद भगवान ब्रम्हा बेटीचोद

    बी_बडा लंबा मुसलमानो का लौडा
    देखकर हिन्दु सुअर गांड छूपा कार दौडा

    सी_फाँर सीखो मुसलमानो से चूदाई करना
    बंद करो हिन्दु सुअर अपनी माँ बहन दीदी कि चूत मे खूदाई करना

    डी_फाँर दिन भर अपनी माँ बहन दीदी चूदाओ
    जब चूद जाये हिन्दु सुअरो तुमहारी माँ बहन दीदी तूम उसकी गांड खूजाओ

    ई_फाँर ईतना प्रभावशाली मनसलमानो का लंड
    चूस कर आत्मा हो जावे थंठ

    एफ_फाँर फट जावे मुसलमानो के लंड से गांड
    लंड तो लंड फिर मुसलमानो तो घूसेड दे आंड

    जी_फाँर जीतनी मुसलमानो से गांड माराओगे
    उतनी हि हागन शक्ती बडाओगे
    .

    एच_फाँर चाहो तूम या ना चाहो मुसलमान पेलता जायेगा
    मुसलमान गीरावेगा लंड का पानी और हिन्दु सुअर झेलता जावेगा

    आय_फाँर आये हो तूम गांड मराने
    गांड मरा कर जाओगे
    जब चोदे मुल्ला दम लगा के
    तूम गांड उठा कर चिल्लाओगे
    .

    जे_फाँर जे हिन्दु सुअर थे चूदे मुल्लौ से वे धन्य हो गये
    कूछ लौडा देखकर खूश हूये
    कूछ गांड दबाकय रो गये
    .

    के_फाँर केह गया मादरचोद भगवान शिव शंकर ये हिन्दु सुअरो से
    मुल्लौ से गांड माराते रहो
    गांड मराना है शुभ कार्य
    सदा गांड अपनी तूम मराते रहो

    एल_फाँर लाखो लौडे चुसे मुल्लौ सा लौडा नही देखा
    बडा मीठा मुल्ला लंड का पानी
    अंग अंग मे मीठास भडका

    एम_फाँर एम मलिल्का शेरावत भी चूदाये मुल्लौ से
    गांड मरना उसका धंदा था
    गूह से भरा लौडा भी चूसती
    हरामी बडा गंदी थी

    एन_फाँर ना मराओ तूम गान्ड अपना हिन्दु सुअर
    ईस्से पत्नी को तूम्हारी अशांती होती है
    वे चूदाये मुल्लौ के लंड से
    तब जाकर संतान प्राप्ती होती है
    .

    ओ_फाँर ओ मादरचोद हिन्दु सुअरो कमीनो क्यू मन्दिर मे तूम गांड मरावे
    गांड मराना मेहंगा ना पड जाये
    बडा प्रेशर होता है गांड मे
    कही मादरचोद भगवान शिव शंकर गान्डु प्रेशर मे ना उड जाये।
    .

    पी_फाँर पी कर मुल्लौ के लंड का पानी कहि प्यास ना तूम्हारी बड जाये
    अपनी चंड्डी खूली ना छोडना
    कही मुल्ला गांड पे ना चड जाये।
    .
    क्यू_फाँर क्यू तूमने बेहन कि अपनी बे रेहमी से करी चूदाई
    खूद की बेटी चोद गांडू भगवान ब्रम्हा भडवे ने हि तूमको ये गंदी आदत लगाई

    आर_फाँर आर होगा कभी तो कभी होगा पार
    जब घूसे मुल्लौ का लंबा लौडा
    तब निकले गांड से खून कि धार

    एस_फाँर एसा लौडा ना मीला आजतक
    ना मीलेगा कभी
    मुल्ला लंड से चूदाकर अमर हो जावे हिन्दु सुअर सभी

    टि_फाँर टिप टिप गांड से निकलेगा पानी
    जब मुल्ला करेगा तूम्हारी चूदाई
    एक बार भगवान श्री गान्डु राम ने भी अपन गांड मराई
    और भूल बैठा वो करना बुरचोदी सीता रन्डी की चुदाई

    यू_फाँर यू ना तूम गांड उठाओ
    यू ना तूम शीष झुकाओ
    गांड मराके मुल्लौ से हिन्दु धर्म का फर्ज निभाओ

    व्हि_फाँर व्हिल साबन से हाथ धूलाओ
    लाईफबाँय से गांड धूलाओ
    बडी बदबू आती है गांड से तूम्हारी लाईफबाँय लगाओ बदबू मिटाओ

    डब्ल्यू_फाँर डबल लंड लेते रहो
    लंड मुल्लो का चूसते रहो
    जब गीर जावे लंड का पानी
    जूबान से अपनी लंड चूसते रहो

    एक्स_फाँर एक्सपर्ट होते मुल्लौ के लौडे लंड से कभी ना टकराओ
    ईस लंड से जो हिन्दु रन्डी टकरायेगी
    वो 9 महिने पश्चातायेगी

    वाय_फाँर वायफाय स्पीड से चोदे मुल्ला
    स्पीड का कोई लिमीट नहि
    फ्री मे गांड मराये हिन्दु सुअर
    मराने का कोई टिकट नहि

    झेड_फाँर झेड पाँवर कि गोली खा कर मुल्ला करे जमके चूदाई
    जब पेला मुल्लै ने लौडा
    हिन्दु सुअर कि मूह चिख सूनाई

    खिखिखिखिखिखिखिख ि

    क्यू हिन्दु सुअरो मादरचोद भगवान शिव शंकर गांडू कि अंग्रेजी सून कर गांड से धूवा निकल गया क्या ??
    .

    उत्तर देंहटाएं
  9. AAJAO MULLO MA KE LODO TERI AMMI KO KUTTA CHODE
    JIS TATTE MULLE MA KE LOWDE KO KKOI DOUBT HO KI ALLAH MADARCHOD NAHI THA AAAJAO

    उत्तर देंहटाएं